Mirzapur Season 2

1915

मिर्ज़ापुर फिल्म सीरीज बहुत ही बढ़िएा क्राइम थ्रिलर वेबसेरिएस है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, ष्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, रसिका दुगल, लबशन खरबंदा, हर्षिता गौर, विजय वर्मा, प्रियांशु पैन्यूली, और ईशा तलवार आदि कलाकार है।

Mirzapur Season 2 ट्रेलर रिव्यु।

सीजन २ का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है YouTube पर और भट ही जबरदस्त ट्रेलर रिलीज़ हुआ है बहुत ही ज्यादा पसंद आया ऑडियंस को भी 25 मिलियंस से भी अधिक व्यूज पहुंच चुके है। जिसमे दिखाया गया है कि शुरुवात में कालीन भय्या कहते है कि “गद्दी पे चाहे हम रहे या मुन्न्ना नियम व्ही रहेंगे” पर मुन्ना भय्या न्या नियम बनाते है कि मिर्ज़ापुर कि गद्दी पे बैठने वाला कभी बी नियम बदल सकता है। वही दूसरी तरफ गुड्डू पंडित बदले की आग में जल रहे होते है और दुशमन को मिटने की बात करते है। आखरी सीजन के आखरी एपिसोड Yogya में गुड्डी के भाई को मुन्ना भैया सर में गोल्डी मारकर मरदेते है और गुड्डू भैया की प्रेमिका को भी मार देते है किसी तरह गुड्डू भैया बच कर बहुत ही बुरी हालत में झख्मी हालत में वहा से निकल जाते ह। गुड्डू पंडित अपनी प्रेमिका की बहन उर्फ़ उनकी साली के साथ मिलकर मिर्ज़ापुर को खत्म करना चाहते है।  विजय वर्मा भी मिर्ज़ापुर पर राज करना चाहते है।  गुड्डू पंडित पहले सिर्फ बदला लेना चाहते थे पर बादमे ट्रेलर में दिखाया गया की वो मिर्ज़ापुर के राजा को खत्म करके मिर्ज़ापुर पर राज करना चाहते है। पिछले सीजन में कालीन की वाइफ और उनके पिता के बीच गैर सम्बन्ध बनते है इस सीजन में उनके पिता कहते है की शेर के मुँह खून लग चूका है तभी कालीन भैया की वाइफ कहती ह की शुरुवात में थोड़ा कठिन था पर अब मजा आने लगा है तो इससे पता लगता ह की उनके बीच आगे भी ऐसे ही चलता रहेगा। मिर्ज़ापुर की गद्दी की लड़ाई बहुत ही भयंकर होने वाली है। सभी मिर्ज़ापुर पर राज करना चाहते है।

Mirzapur Season 2 की शूटिंग कहा पर हुई?

मिर्ज़ापुर सीरीज पूर्वांचल शहर पर बनाई गयी है। पहले सीजन की शूटिंग और इस सीजन की शूटिंग बिहार उत्तर प्रदेश में की गयी है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ उत्तर प्रदेश से शुरू हुई थी और लखनऊ में ही ज्यादातर इस फिल्म की शूटिंग की गयी है। बनारस उत्तर प्रदेश में भी इस फिल्म की शूटिंग हुई और कुछ बाकी उत्तर प्रदेश के जिलों में भी इस फिल्म की शूटिंग की गयी।

क्या सीजन २ ऑडियंस को पसंद आएगा?

काफी टाइम के इंतज़ार के बाद सीजन २ रिलीज़ हो रहा है।  २ साल का इंतज़ार बहुत ज्यादा होता है ऑडियंस अब बहुत ही ज्यादा एक्ससिटेड है। सभी फैंस इंतज़ार कर रहे थे सीजन २ का बहुत ही बेसब्री से आखिर कार अब सीजन २ रिलीज़ होने जरा है २३ अक्टूबर २०२० को Amazon Prime Video पर रिलीज़ होगा अपना पसंदिता शो।

Mirzapur Season 2 फ्री है या नहीं?

Mirzapur Season 2 Amazon Prime Video पर आएगा जो की सिर्फ Subscribed user ही देख सकते है। Amazon Prime Video  की subscription फ्री नहीं है। यदि आप मिर्ज़ापुर का आने वाला सीजन फ्री में देखना चाहते ह तो निचे दिए लिंक पे जाइए।

यहां आपको मिर्ज़ापुर के साथ साथ सभी मूवीज या वेबसेरिएस फ्री में मिल जाएगी।  मजा लीजिए और लुप्त उठाये नई फिल्म्स और वेबसेरिएस का।

Mirzapur Season 2 डाउनलोड कैसे करे?

Mirzapur Season 2 को डाउनलोड करने के लिए आपको हमारे दूसरे लिंक पर जाना होगा वहा आप सभी मूवीज को डाउनलोड कर सकते है और अपने मोबाइल या लैपटॉप में सेव कर के अपने दोस्तों को बी शेयर कर सकते है।

how-to-watch-movie-free-on-your-laptop-or-smart-device

https://onenewslive.in/mirzapur-season-2/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here