Home बिहार Coolie No. 1 Available For download MovieRulz in HD quality | MP4...

Coolie No. 1 Available For download MovieRulz in HD quality | MP4 | 720p

4107

बहुत साडी वेबसाइट पर मूवी बहुत जल्दी लीक केर देती है हमे ऐसे वेबसाइट per visit नहीं करना चाइये or मूवी डाउनलोड नहीं करनी है . आपको इस बात को हमेशा दयँ रखना है।

Coolie No. 1 Movie Story & Review 

फिल्म में वरुण धवन, सारा अली खान, परेश रावल, राजपाल यादव और जावेद जाफरी और जॉनी लीवर भी हैं।फिल्म को OTG प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है और इसे amazone Prime में देखा जा सकता है।फिल्म कुली नं। 1 कुली नंबर की फोटो कॉपी है। गोविंदा का 1 वर्ष 1995 में निधन हो गया। कहानी और गाने बिल्कुल एक जैसे हैं।

परेश रावल, सारा अली ख़ान के पिता की भूमिका निभा रहे हैं, चाहते हैं कि मेरा दामाद दुनिया का सबसे बड़ा व्यक्ति बने, पंडित सारा अली ख़ान के लिए रिश्त लेकर आए, हालाँकि परिवार नहीं पहुंचा और फिर परेश रावल ने परिवार और पंडित का अपमान किया कुंआ। अछूता होने के कारण, पंडित अपनी बेटी की शादी गरीब व्यक्ति से कराकर बदला लेना चाहता है, बाद में पंडित वरुण धवन के पास जाता है, जो कि सबसे गरीब व्यक्ति नहीं है, वह फिल्म में कुली के रूप में भूमिका निभा रहा है और उससे कहा कि वह नाटक करने वाला व्यक्ति है। हिन्दुस्तान और वह सिंगापुर के राजा का पुत्र है। उसके बाद वरुण धवन और सारा अली खान ने फिल्म में शादी कर ली। लेकिन इस पंडित ने अपना बदला भी ले लिया।

Back

2. Coolie No. 1 Leaked by Uwatchfree & some other website

शादी के बाद, पेरेश रावल ने वरुण धवन को कुली के रूप में काम करते देखा और फिर वरुण धवन ने कहा कि वह उसे नहीं जानते हैं और फिर परेश रावन उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन जाते हैं, अब वरुण धवन एक कहानी बनाते हैं कि वह व्यक्ति काम कर रहा था कुली मेरा जुड़वां भाई था।

अब, मूवी के अंत में, वरुण धवन ने किसी ऐसे व्यक्ति की जान बचाई, जो अपने बेटे से मिलेनियर है और उसके बाद मिलेनियर ने वरुण धवन को सारी संपत्ति दे दी है।

Back

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here