AK vs AK Leaked by Tamilrockers & some other website

1033

बहुत साडी वेबसाइट पर मूवी बहुत जल्दी लीक केर देती है हमे ऐसे वेबसाइट per visit नहीं करना चाइये or मूवी डाउनलोड नहीं करनी है . आपको इस बात को हमेशा दयँ रखना है।

AK vs AK Available For download MovieRulz leaked in HD quality | MP4 | 720p

 

फिल्म में लड़ाई एक दम टक्कर की है एक तरह दिमाग से चालाक लेकिन थोड़ा से सही फिल्म डायरेक्टर जिसका काम तो जबर्दत है पर उसका नाम इतना जायदा नहीं है और दूसरा इंसान सुपर स्टार एक्टर है जो फिल्म इंडस्ट्री पाय राज़ करता है मशहूर सुपरस्टार फिल्म इंडस्ट्री प्रति राज करता था लेकिन एबी वापासी का मौना है.

कैसे हो जाया है दोनों को घमंड और कैमरा पैर बात करने आमने सामने आते है. कैसे खुद को बेहतर साबित करने में कैमरा का शामे गरमा गर्मी हो जाती है और तमाशा बन जाता है. अगर हम आप से पूछे तो कौन जायदा दावेदार है एक्टर यह डायरेक्टर बस यही इस मूवी की कहानी है . इससे रेस खुद को विनर बनाने का चक्कर में पगन सनकी  डायरेक्टर , एक्टर की बेटी को किडनैप केर लता है. शायद हम इस फिल्म इसलिए भी आत्ताच हो जायेगा क्यों की हम दोनों को ाचा जानते है मेंस अनुराग और अनिल को. बहुत सरे हसी मजाक का बीच फिल्म कब सीरियस हो जाती है पता ही नहीं चलता. पूरी फिल्म की सबसे खास चीज़ यह है की कहानी को रियल दिखने का लिए सोनम कॉपपोर और बोनी कपूर का करैक्टर का उसे किआ गया है व्ही २सर और अनुराग बासु की तरफ से तापसी और नवाजुद्दीन सिद्धकी को लिए गया है.

पूरी फिल्म एक ही ड्रेस में शूट करने और छोटी छोटी चीज़ का दयँ रखना जैसे कैमरा देखा रहना सिंपल मेकअप एव्री लुक रियल.आपको बहुत माँ आएगा फिल्म देख केर एक्टर और डायरेक्टर की इस रियल लड़ाई को इस लड़ाई को एक डायरेक्टर मर बहुत ही अच्छे ढंग से दिखाया है. 

AK VS AK 2020 Full Trailer 

AK vs AK Star Cast & Release date & Box Office collection

Directed by
Vikramaditya Motwane
Produced by
Deepa De Motwane
Written by
Anurag Kashyap (Dialogues)
Story by
Avinash Sampath
Starring
Anil Kapoor
Anurag Kashyap
Yogita Bihani
Sonam Kapoor
Harshvardhan Kapoor

AK vs AK Movie Story & Review 

 

AK vs AK आप Netflix पर देख सकता है -:

https://www.netflix.com/in/title/81227759

Unauthorized वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना गलत है और illlegal bhi. हम पायरेसी को बड़ा रहा है प्लीज दो नॉट विजिट वेबसाइट. Always use Netflix & Amazon prime to watch the movie or watch in theater

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here