श्राद्धकर्म के भोज में आधा दर्जन नकाबपोश अपराधियों ने अंधाधुंध

554

श्राद्धकर्म के भोज में आधा दर्जन नकाबपोश अपराधियों ने अंधाधुंध

मुसरीघरारी थाना क्षेत्र की बरबट्टा पंचायत के सुआपाकर गांव में मंगलवार रात एक श्राद्धकर्म के भोज में आधा दर्जन नकाबपोश अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक युवक की हत्या कर दी जबकि गोली लगने से दो लोग जख्मी हो गये। मृतक की पहचान गांव के ही महेश्वर राय के पुत्र लकी कुमार (25) के रूप मेें की गयी है। वह श्राद्ध का भोज खाने गया था। घायलों में स्व. महेंद्र राय का पुत्र शंकर राय (40) व अंगारघाट थाना क्षेत्र के चैता भमरूपुर निवासी स्व. रामप्रीत यादव का पुत्र अरविंद कुमार यादव (45) शाामिल है। घायल शंकर राय के पैर में जबकि अरविंद कुमार राय के हाथ में गोली लगी है।

ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार रात करीब 10 बजे सुआपाकर निवासी दिनेश राय के दरवाजे पर श्राद्ध कर्म का भोज था, जिसमें करीब दो दर्जन लोग जुटे थे। ग्रामीण महेश्वर राय का पुत्र लकी कुमार भी भोज खाने आया था। वहीं एक अन्य ग्रामीण शंकर राय दरवाजे पर टहल रहे थे, जबकि अरविंद कुमार यादव भोजन परोसने की तैयारी में जुटे थे। उसी बीच आधा दर्जन नकाबपोश अपराधी पहुंचे पिस्तौल निकाल अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इसमें लकी कुमार को तीन गोलियां लगी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायल हो गए। ग्रामीणों के अनुसार, घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी पैदल ही चलते बने। बाद में घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष विशाल कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और घायलों को मुसरीघरारी स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया, जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेजवाया।

इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या घटना का कारण पुरानी रंजिश लग रहा है। उन्होंने बताया कि मृतक पर भी पूर्व से कई मामले दर्ज हैं। वैसे पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अनुसंधान के बाद ही घटना का पूरा खुलासा हो पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here