Home SAMASTIPUR बिहार के लोगों को अब सस्ते दर पर जेनेरिक दवाएं

बिहार के लोगों को अब सस्ते दर पर जेनेरिक दवाएं

215

एल्कीन लाइफ साइंस प्राइवेट लिमिटेड का शुभारंभ
पटना। बिहार के लोगों को सस्ते दर पर जेनेरिक दवाएं मुहैया कराने के उद्देश्य से पीजीएचपीएल ग्रुप ने दवा व्यवसाय के क्षेत्र में पदार्पण किया है. एल्कीन लाइफ साइंस प्राइवेट लिमिटेड का आज राजधानी पटना के बोरिंग रोड में विधिवत शुभारंभ कंपनी का विधिवत शुरुआत भूषण कुमार सिंह बबलू के पिता रमाशंकर सिंह और माता शैल देवी के हाथों हुआ.

एल्कीन लाइफ साइंस
इस अवसर पर कंपनी के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार सिंह बबलू ने बताया कि बाजार में आम आदमी को सस्ते दर पर बेहतर क्वालिटी की दवाएं उपलब्ध कराना उनकी कंपनी का मुख्य उद्देश्य है फिलहाल बिहार के 38 जिलों में दवाएं उपलब्ध कराई जाऐगी. शुरुआती दौर में कफ सिरप विटामिन टैबलेट दर्द निवारक दवाएं एंटीबैटिक बाजार में उतारा गया है जिनका मूल्य बाजार में उपलब्ध अन्य कंपनियों की जैविक दवाओं की अपेक्षा काफी कम व गुणवत्तापूर्ण है. भूषण कुमार सिंह बबलू ने बताया कि कंपनी सामाजिक सरोकार से भी जुड़ा हुआ है कंपनी अपने आय का 5 फ़ीसदी हिस्सा बिहार के गरीब मरीजों के इलाज पर खर्च करेगी साथ ही साथ बिहार के युवाओं को इस कंपनी में रोजगार सृजन करने का अवसर भी प्रदान किया जाएगा.

कोरोना काल के कारण कंपनी के शुभारंभ कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया. कंपनी का विधिवत शुरुआत भूषण कुमार सिंह बबलू के पिता रमाशंकर सिंह और माता शैल देवी के हाथों हुआ. कार्यक्रम में गंगा बचाओ अभियान समिति के प्रमुख विकास चंद्र गुड्डू बाबा,चिकित्सक डॉ राणा एसपी सिंह ,समाजसेवी कैलाश कुमार झा,रूपेश कुमार पाठक,ओम सिंह ,रोहित भाई ,अभिषेक कुमार, शुक्रिया वशिष्ठ के मुकेश कुमार सिंह, धीरज कुमार सिंह साथ में कंपनी के सीनियर एसोसिएट विनोद कुमार सिंह,अनूप नारायण सिंह भी उपलब्ध थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here